कांग्रेस नारी सम्मान योजना के पहले दिन 1,02,406 पंजीकरण हुए

कांग्रेस नारी सम्मान योजना के पहले दिन 1,02,406 पंजीकरण हुए,

नारी सम्मान योजना के पहले दिन मंगलवार को एक लाख 2406 पंजीयन हुए। बता दें कि पीसीसी प्रमुख कमलनाथ ने छिंदवाड़ा के परासिया से नारी सम्मान योजना का शुभारंभ किया.

कांग्रेस ने भाजपा सरकार की लाड़ली बहना योजना को टक्कर देने के लिए नारी सम्मान योजना शुरू की है। नारी सम्मान योजना के पहले दिन मंगलवार को एक लाख 2406 पंजीयन हुए। बता दें कि पीसीसी प्रमुख कमलनाथ ने छिंदवाड़ा के परासिया से नारी सम्मान योजना का शुभारंभ किया.

वहीं, पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने राज्य भर के हर जिले में इस योजना की शुरुआत की। मध्यप्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं परियोजना प्रभारी प्रकाश जैन ने बताया कि प्रदेश के सभी जिलों से नौ मई की शाम सात बजे तक प्राप्त आंकड़ों के अनुसार पहले दिन 1,02,406 फार्म भरे गये . जैन ने कहा कि राज्य भर में बूथ स्तर से लेकर शीर्ष स्तर तक के नेता और कार्यकर्ता नारी सम्मान योजना के प्रपत्रों का संपादन कर रहे हैं.

कांग्रेस पार्टी मध्य प्रदेश की सभी महिला मतदाताओं को नारी सम्मान योजना का प्रपत्र भरकर इस योजना के लाभों से अवगत कराने का प्रयास कर रही है। वहीं कांग्रेस पीसीसी प्रमुख कमलनाथ ने कहा कि अगर राज्य से महंगाई के राक्षस को बाहर निकालना है तो हर महिला का सम्मान करना होगा. नारी सम्मान योजना इसी दिशा में एक पहल है।

प्रत्येक घर चिपका हुआ है।

जैन ने कहा कि नारी सम्मान योजना के स्टीकर घर-घर में चिपकाए जा रहे हैं। साथ ही कमलनाथ सरकार के दौरान किए गए जनहित कार्यों और विशेषकर महिला सशक्तिकरण के कार्यों की जानकारी घर-घर पहुंचाई जा रही है.

Exit mobile version