दुल्हे और उसके भाई को दुल्हन ने बेहोशी का दवा खिलाकर भाई के साथ पैसे और मोबाइल लेकर फरार

Looteri Dulhan : मध्य प्रदेश के राजगढ़ से एक लुटेरी दुल्हन का मामला सामने आया है। जहां शादी के एक दिन बाद दुल्हन ने दूल्हे और उसके भाई के खाने में नशीला पदार्थ मिला देती है और दोनों भाइयों के बेहोश होने के बाद दुल्हन उनके पैसे और मोबाइल फोन लेकर भाग गई। जब दूल्हे को होश आया तो वह भोपाल में था और उसका भाई अस्पताल में था। घटना के बाद दूल्हे ने थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई।

दूल्हे से 2 लाख रुपये लिए लड़की के परिवार

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक पूरी घटना राजगढ़ जिले के कुरावर थाना क्षेत्र के बिहार कोटरा का है। होकम सिंह तंवर (35) ने बताया कि वह पीलूखेड़ी में एक निजी कंपनी में काम करता है। जिसके लिए उन्हें 10 हजार रुपये की सैलरी मिलती है। उत्तर प्रदेश के राज कुमार के माध्यम से वहीं की एक लड़की कंचन से उसकी शादी तय करवाई गई। लड़की वालों ने होकम से शादी करने की एवज में दो लाख रुपए की डिमांड की। जिस पर उसने कहा कि आप लड़की की शादी करवा दो, मैं पैसे दे दूंगा।

हिंदू रीति-रिवाज से हुई दोनों की शादी

उसके बाद होकम ने कहा, ”तुम अपनी बेटी को लेकर भोपाल आ जाओ।” इसी बीच 26 मई को दुल्हन कंचन (23) अपने पिता कुबेर और भाई अजय समेत 5-6 लोगों के साथ होकम सिंह तंवर से शादी करने के लिए इंदौर रवाना हो गई। उन्होंने होकम सिंह को इंदौर बुलाया और शादी से पहले दुल्हन के पिता कुबेर ने मुझसे 2 लाख रुपये लिए और फिर मैंने इंदौर के नेहरू नगर में आदिश्वर वैदिक संस्कार विजह सेवा समिति में हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार कंचन से शादी की।

दुल्हे को नशीला पदार्थ खिलाकर दुल्हन भाई के साथ फरार

उसके एक दिन बाद जब मैं कंचन को गांव लाने के लिए इंदौर से निकलने लगा तो उसके पिता कुबेर ने मुझसे कहा की भाई अजय को भी अपने साथ ले जाओ, वो भी आपका गांव और घर भी देख लेगा। इसके बाद वह अपनी पत्नी और साले अजय के साथ अपने गांव बिहार कोटरा आ गया। फिर 28 मई की रात को उसने अपने पति होकम सिंह और देवर गुलाब सिंह को दवा खिला दी। इसके बाद वह बेहोश हो गया और बाद में दुल्हन और उसके भाई अजय पैसे और दो मोबाइल फोन लेकर भाग निकले।

Exit mobile version