Ladali Bahna Yojna Gift: 3 दिसंबर को सीएम शिवराज देंगे लाडली बहनों को ये 3 बड़े तोहफे जल्दी करें यह काम!

Ladali Bahna Yojna Gift: 3 दिसंबर को सीएम शिवराज देंगे लाडली बहनों को ये 3 बड़े तोहफे जल्दी करें यह काम!

मध्य प्रदेश 3 दिसंबर बहुत ही खास होने वाला है क्योंकि इस दिन मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे जारी होने वाले हैं और चुनाव के नतीजे के आधार पर ही प्रदेश की महिलाओं को गिफ्ट और नई योजनाओं का लाभ प्राप्त होगा। आज की इस पोस्ट में हम उन सभी लाडली बहनों के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आए हैं जो की यह उम्मीद रख रही है कि इस वर्ष मध्य प्रदेश में फिर से शिवराज सिंह की सरकार बनेगी।

https://prathamnyaynews.com/business/33911/

क्योंकि अगर इस बार मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान जी की सरकार बनती है तो वह 3 दिसंबर को लाडली बहनों को तीन बड़े-बड़े उपहार प्रदान करने वाली है जिसको जानना बहुत ही जरूरी है कि 3 दिसंबर को कौन से तोहफे बहनों को मिलेंगे इसलिए इस पोस्ट को शुरू से लेकर अंत तक जरूर पढ़ें।

जैसा कि आप सभी बहने जानती हैं कि अभी तक आपको लाडली बहन योजना की 6 किस्त प्राप्त हो चुकी हैं जिसमें पहले आपको ₹1000 हर महीने प्रदान किए जाते थे और छठवीं किस्त के तहत 1250 रुपए ट्रांसफर किए गए थे और अब 3 दिसंबर को चुनाव के नतीजे आने वाले हैं उसी की खुशी में इस राशि को बढ़ाकर ₹1500 किए जाने वाले हैं।

इसके साथ-साथ महिलाओं को और भी बहुत से उपहार 3 दिसंबर को मिलने वाले हैं इसलिए मध्य प्रदेश की लाडली बहनें 3 दिसंबर का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रही हैं क्योंकि उसे दिन अगर भाजपा सरकार की जीत होती है तो प्रदेश की लाडली बहनों की बल्ले बल्ले हो जाएगी।

https://prathamnyaynews.com/business/33900/

3 December Ladli Bahna Gift

अगर हम पहले गिफ्ट की बात करें तो इस बार सातवीं किस्त में सभी महिलाओं को 1250 रुपए की जगह ₹1500 प्रदान किए जाएंगे।

और इसके साथ ही में दूसरे गिफ्ट की बात करें तो कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मिल रही जानकारी के अनुसार यह पता चला है कि चुनाव के नतीजे के बाद लाडली बहन आवास योजना की पहली किस्त बहनों के खाते में ट्रांसफर कर दी जाएगी जो की एक बड़ी खुशखबरी है लाडली बहनों के लिए क्योंकि लाडली बहन आवास योजना की सूची जारी कर दी गई है जिसको आप लिंक पर जाकर देख सकते हैं।

और तीसरा सबसे बड़ा गिफ्ट उन सभी महिलाओं के लिए होने वाला है जो अभी तक लाडली बहन योजना का लाभ प्राप्त नहीं कर सकी थी क्योंकि चुनाव के नतीजे के बाद लाडली बहन योजना के तीसरे चरण के आवेदन शुरू कर दिए जाएंगे जिसमें प्रदेश की सभी विवाहित और अविवाहित बहनों को आवेदन करने का मौका प्रदान किया जाएगा।

Exit mobile version